बीएसएनएल ने उपभोक्ताओं को अधिकारों और हितों के प्रति किया जागरूक

गुरदासपुर | बीएसएनएलद्वारा अपने उपभोक्ताओं को जागरूक करने, उनके अधिकारों हितों के बारे में बताने के उद्देश्य से स्थानीय होटल में उपभोक्ता जागृति कार्यक्रम करवाया। बीएसएनएल जयपुर की संयुक्त सलाहकार भावना शर्मा ने उपभोक्ताओं को विभाग की कार्यप्रणाली संबंधी जानकारी दी।
संयुक्त सलाहकार मनीष ने बताया कि अगर कोई उपभोक्ता त्रुटि से मूल्य संवर्धित सेवा वास एक्टिवेट कर देता है तो वह 24 घंटे के अंदर अंदर उसे दोबारा बंद कर सकता है। इसके लिए सभी ऑपरेटरों के उपभोक्ता टोल फ्री नंबर के जरिए किसी भी मूल्य संवर्धित सेवा को भी बंद कर सकते हैं। भावना शर्मा ने बताया कि उपभोक्ताओं ने जो सुझाव दिए हैं, वह इन सुझावों को दिल्ली मुख्यालय में पेश करेंगी। इन सुझावों पर गहन विचार होने के बाद नए निर्देश जारी किए जा सकें। कार्यक्रम के अंत में सनातन ओझा ने उपभोक्ताओं का धन्यवाद किया।

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