बीएसएनएल की नई एप आधारित काॅलिंग सेवा की समीक्षा कर रहा है टाई

नयी दिल्ली, 19 फरवरी :भाषा: भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण :टाई: भारत संचार निगम लि. :बीएसएनएल: की सीमित फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोनी :एफएमटी:
सेवाओं की समीक्षा कर रहा है। मोबाइल आॅपरेटरांे की आपत्तियांे के बाद यह कदम
उठाया गया है। इस बारे में निर्णय जल्द आने की उम्मीद है।

टाई के चेयरमैन आर एस शर्मा ने पीटीआई भाषा से कहा, हमारी टीम बीएसएनएल के साथ काम कर रही है। हमने एफएमटी सेवा के पूरे ढांचे को समभुाने
के लिए कुछ स्पष्टीकरण मांगे हैंं। इसके बाद हम अपनी राय कायम करंेेगे।
सेल्युलर आॅपरेटर्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया :सीओएआई: ने नियामक से बीएसएनएल की सीमित फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोनी सेवाओं की शिकायत की है।
बीएसएनएल की यह सेवा एप आधारित सेवा है। इससे मोबाइल फोन लैंडलाइन की तर्ज पर कार्डलेस फोन में तब्दील हो जाता है और इससे घर के परिसर में काॅल की जा सकती है या ली जा सकती है।
इस बारे मंे संपर्क किए जाने पर बीएसएनएल के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, टाई ने कुछ स्पष्टीकरण मांगे हैं और हम उसका जवाब दे रहे हैं। हालांकि, उन्हांेने इसका ब्योरा नहीं दिया।

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